Home News Dubai Flight: अब हर कोई और जल्दी निकल पाएंगे एयरपोर्ट से

Dubai Flight: अब हर कोई और जल्दी निकल पाएंगे एयरपोर्ट से

by hari d
0 comment
uae-flights-airfares-to-india-pakistan-drop-to-years-lowest-start

Dubai flight Today(दुबई उड़ानें) : दुबई की उड़ान भरने वाले लोग अब और जल्दी निकल पाएंगे दुबई एयरपोर्ट से-Uae flight update,dubai news flight update

यह हवाई अड्डे के अंदर यात्री यातायात प्रक्रियाओं को बेहतर बनाने और अधिक कुशल अनुभव सुनिश्चित करने में मदद करेगा

अमीरात अब अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को बायोमेट्रिक डेटा के उपयोग के लिए सहमति देकर अपने हवाई अड्डे के अनुभव को गति देने का अवसर प्रदान कर रहा है।

बायोमेट्रिक मान्यता प्रौद्योगिकी यात्रियों को दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट टर्मिनल 3 चेक-इन, लाउंज, बोर्डिंग और इमिग्रेशन के माध्यम से हाई-स्पीड पर हवा में मदद करेगी क्योंकि एआई सिस्टम उनके अद्वितीय चेहरे की विशेषताओं को पहचानते हैं और तत्काल पहचान सत्यापन के लिए अपने पासपोर्ट से लिंक करेंगे।

पहले यूएई के निवासियों और जीसीसी नागरिकों द्वारा पहले ही आनंद लिया गया एक विशेषाधिकार, अंतर्राष्ट्रीय यात्री 2023 में एमिरेट्स ऐप के माध्यम से कुछ क्लिकों में आधिकारिक सहमति प्रदान करके, अपने सेल्फ चेक-इन कियोस्क पर, या व्यक्तिगत रूप से सेवा का लाभ उठा सकेंगे। चेक-इन डेस्क।

ये भी पढ़े – Uae : गाडी चलाना पड़ा भारी अब देने पड़ेंगे 40 lakh रुपैये

Crypto Hindi : Binance ने किया Ftx को आउट ,क्रिप्टोकोर्रेंसी मार्किट डूबी

विश्व स्तर पर अपनी तरह का पहला समझौता, GDRFA और अमीरात के बीच रणनीतिक साझेदारी दुबई के आगंतुकों के अभिनव और डिजिटल रूप से केंद्रित यात्रा अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए एक सहकारी प्रयास है।

इस समझौते पर दोनों पक्षों के कई वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में दुबई में जीडीआरएफए के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल मोहम्मद अहमद अल मैररी, दुबई में जीडीआरएफए के महानिदेशक और एडेल अल रेडहा द्वारा हस्ताक्षर किए गए थे।

यह दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट टर्मिनल 3 के अंदर यात्री यातायात प्रक्रियाओं में सुधार करता है और यात्रियों को कनेक्टिंग फ्लाइट में स्थानांतरित करने के लिए एक तेज और अधिक कुशल हवाई अड्डे का अनुभव सुनिश्चित करता है, साथ ही साथ जो दुबई में अपने अंतिम गंतव्य के रूप में पहुंचते हैं।

इस बात पर टिप्पणी करते हुए कि कैसे समझौते से यात्रियों के लिए सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सेवाएं विकसित होंगी, लेफ्टिनेंट जनरल मोहम्मद अल मैररी ने कहा: “दुबई दुनिया के सबसे आकांक्षी स्थलों में से एक है, और 2022 ने पहले ही 8 मिलियन से अधिक पर्यटकों को शहर में पहुंचते हुए देखा है। सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सेवाओं के साथ अपने प्रमुख भागीदारों का समर्थन करना जारी रखें क्योंकि हम उत्कृष्टता के लिए प्रयास करते हैं, और दुनिया के प्रमुख व्यापारिक हब और पर्यटन गंतव्य के रूप में दुबई की स्थिति में नवाचार करते हैं। “

You may also like

DUBAI HINDI NEWS

दुबई हिंदी ( Dubai Hindi News ) न्यूज़प्लेटफार्म दुबई की सबसे पहली हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है और जो की आपको सबसे पहले दुबई की हिंदी (Dubai hindi ) न्यूज़ आप तक पहुंचाने मे NO. 1 है।

Newsletter

@2022 – All Right Reserved. Designed and Developed by DHN MEDIA (Dubai Hindi News)

DUBAI HINDI
UAE #1st Hindi News Website