Home Crypto CoinSwitch ने की बड़ी घोषणा की सीमित अवधि के लिए शून्य-शुल्क बिटकॉइन ट्रेडिंग कर सकेंगे ग्रहक

CoinSwitch ने की बड़ी घोषणा की सीमित अवधि के लिए शून्य-शुल्क बिटकॉइन ट्रेडिंग कर सकेंगे ग्रहक

by Nandini S
0 comment
CoinSwitch

DUBAI HINDI NEWS: CoinSwitch ने की बड़ी घोषणा की सीमित अवधि के लिए शून्य-शुल्क बिटकॉइन ट्रेडिंग कर सकेंगे ग्रहक

बिटकॉइन बाजार पूंजीकरण द्वारा सबसे बड़ा क्रिप्टो है और CRE8 पर 35 प्रतिशत से अधिक वजन का है, CoinSwitch द्वारा पेश किया गया वास्तविक समय का भारतीय क्रिप्टो बाजार सूचकांक। क्रिप्टो बाजार में बिटकॉइन का प्रभुत्व, बाजार पूंजीकरण के मामले में इसके शेयरों के आधार पर, करीब है 42 प्रतिशत तक। बिटकॉइन का कुल एम-कैप $450 बिलियन के करीब है

निवेशकों और व्यापारियों को लुभाने के प्रयास में, कॉइनस्विच ने सीमित अवधि के लिए बिटकॉइन लेनदेन पर ट्रेडिंग शुल्क माफ कर दिया है।

हालांकि, केवल पूरी तरह से सत्यापित नो योर-क्लाइंट (केवाईसी) और भारतीय बैंक एनएसई 0.93% खाते वाले उपयोगकर्ता ही इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और शून्य शुल्क पर बिटकॉइन का व्यापार कर सकते हैं।

बिटकॉइन बाजार पूंजीकरण के हिसाब से सबसे बड़ा क्रिप्टो है और CRE8 पर इसका वजन 35 प्रतिशत से अधिक है, जो कि CoinSwitch द्वारा पेश किया गया वास्तविक समय का भारतीय क्रिप्टो बाजार सूचकांक है।

बाजार पूंजीकरण के मामले में इसके शेयरों के आधार पर क्रिप्टो बाजार में बिटकॉइन का प्रभुत्व 42 प्रतिशत के करीब है। बिटकॉइन का कुल एम-कैप 450 अरब डॉलर के करीब है।

शून्य-शुल्क ट्रेडिंग ऑफ़र सभी बिटकॉइन लेनदेन तक फैला हुआ है, जिसमें एसआईपी और सीमा आदेश के साथ-साथ रेफरल और अन्य प्रचार गतिविधियों के लिए पुरस्कार के रूप में प्राप्त बिटकॉइन की बिक्री शामिल है।

ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म ने अपनी मीडिया विज्ञप्ति में कहा कि आंशिक और उच्च-मूल्य वाले दोनों निवेशक इस प्रस्ताव का लाभ उठा सकते हैं क्योंकि ऑर्डर मूल्य पर कोई निचली या ऊपरी सीमा नहीं है।

CoinSwitch ने पिछले महीने अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर 100 वां सिक्का सूचीबद्ध किया, जिससे उपयोगकर्ता सुरक्षित-निवेश दिशानिर्देशों का पालन करते हुए इन क्रिप्टो परिसंपत्तियों को भारतीय रुपये में खरीद और बेच सकें।

2017 में स्थापित, CoinSwitch के पास 18 मिलियन से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ता होने का दावा है। यह आंद्रेसेन होरोविट्ज़ (a16z), टाइगर ग्लोबल, सिकोइया कैपिटल इंडिया, रिबिट कैपिटल, पैराडाइम और कॉइनबेस वेंचर्स जैसे प्रसिद्ध पीई फंडों द्वारा समर्थित है।

क्रिप्टो के लिए एक निवेश मंच के अलावा, CoinSwitch उपयोगकर्ताओं की मदद करने के लिए अपने ब्लॉग और YouTube वीडियो के माध्यम से शैक्षिक और सूचनात्मक सामग्री भी प्रदान कर रहा है।

अस्वीकरण: विशेषज्ञों द्वारा दी गई सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं। ये (दुबई हिंदी समाचार) के विचारों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं


अन्य पढ़े :

News source

Ecomomy Times

You may also like

DUBAI HINDI NEWS

दुबई हिंदी ( Dubai Hindi News ) न्यूज़प्लेटफार्म दुबई की सबसे पहली हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है और जो की आपको सबसे पहले दुबई की हिंदी (Dubai hindi ) न्यूज़ आप तक पहुंचाने मे NO. 1 है।

Newsletter

@2022 – All Right Reserved. Designed and Developed by DHN MEDIA (Dubai Hindi News)

DUBAI HINDI
UAE #1st Hindi News Website