Home News Little officer (UAE):दुबई पुलिस ने 6 साल की बच्ची को एक दिन के लिए अधिकारी बनने दिया, उसे लग्जरी पेट्रोल वाहन में सवारी करने की पेशकश की

Little officer (UAE):दुबई पुलिस ने 6 साल की बच्ची को एक दिन के लिए अधिकारी बनने दिया, उसे लग्जरी पेट्रोल वाहन में सवारी करने की पेशकश की

by Nandini S
0 comment
Little officer

DUBAI HINDI NEWS: Little officer दुबई पुलिस ने 6 साल की बच्ची को एक दिन के लिए अधिकारी बनने दिया, उसे लग्जरी पेट्रोल वाहन में सवारी करने की पेशकश की

Little officer जन्मदिन पर लड़की को भी गिफ्ट की सरकारी यूनिफॉर्म, पार्टी में खास K9 शो से हैरान

समाज के विभिन्न क्षेत्रों में खुशी और सकारात्मकता फैलाने के अपने प्रयासों के एक हिस्से के रूप में, दुबई पुलिस ने एक 6 वर्षीय (Little officer)अरब को उसके जन्मदिन पर एक दिन के लिए एक पुलिस अधिकारी नियुक्त करके और उसे एक बल के एक में सवारी देकर आश्चर्यचकित कर दिया। लग्जरी पुलिस पेट्रोलिंग।

इस तरह का इशारा दुबई पुलिस की ‘एक बच्चे की इच्छा को पूरा करें’ पहल का हिस्सा है, जिसका उद्देश्य विभिन्न उम्र और राष्ट्रीयताओं के बच्चों के बीच खुशी और सकारात्मकता फैलाना है।

Hamleys के सहयोग से, सामुदायिक खुशी के सामान्य विभाग में सुरक्षा जागरूकता विभाग ने बच्चे के माता-पिता के अनुरोध पर भाग लिया, जो अपनी बेटी, हूर हदद को उसके छठे जन्मदिन पर आश्चर्यचकित करना चाहते थे और एक पुलिस अधिकारी बनने की उसकी इच्छा को पूरा करते थे।

सुरक्षा जागरूकता विभाग की एक टीम ने अपने साथियों के बीच उसका जन्मदिन मनाने के लिए हूर के स्कूल का दौरा किया। उन्होंने बच्ची को पुलिस की वर्दी भेंट की और दुबई पुलिस की लग्जरी पुलिस गश्त में से एक में सवारी की पेशकश करके उसे कुछ पुलिस कर्तव्यों से परिचित कराया।

हूर और उसके सहपाठी भी दुबई पुलिस में सुरक्षा निरीक्षण विभाग (K9) द्वारा विशेष K9 शो द्वारा आश्चर्यचकित और मनोरंजन कर रहे थे।

Little officer के माता-पिता ने पुलिस को उनकी त्वरित और उदार प्रतिक्रिया के लिए और अपने बच्चे की इच्छा को पूरा करने के लिए आभार व्यक्त किया, जिसने उसकी खुशी सुनिश्चित की और सुरक्षा और सुरक्षा की भावना को बढ़ाया।

सुरक्षा जागरूकता विभाग में सांस्कृतिक विविधता अनुभाग के प्रमुख मेजर अली यूसुफ याकूब ने सुरक्षा और सुरक्षा बढ़ाने और समुदाय के सदस्यों, विशेषकर युवाओं में खुशी पैदा करने के लिए दुबई पुलिस की उत्सुकता पर जोर दिया।

उन्होंने बताया कि बल बच्चों के मनोरंजन और उन्हें शिक्षित करने के लिए दुबई पुलिस के शुभंकर मंसूर और आमना, लग्जरी गश्ती दल, K9 शो और दुबई माउंटेड पुलिस शो सहित कई कार्यक्रमों और गतिविधियों को अंजाम देने का इच्छुक है।

अन्य पढ़े

news source

khaleej Times

You may also like

Leave a Comment

DUBAI HINDI
UAE #1st Hindi News Website