Home News Uae Gold : दुबई मे सोने का भाव फिर से गिरा और दुकानों मे बढ़ी भीड़

Uae Gold : दुबई मे सोने का भाव फिर से गिरा और दुकानों मे बढ़ी भीड़

by Nandini S
0 comment
Gold

Uae Gold Price today (Dubai gold ): त्योहारी सीजन के नजदीक दुबई में सोने की कीमतों में और गिरावट – uae gold price today,dubai gold today ,dubai gold news today in hindi,

फेडरल रिजर्व द्वारा दरों में तेज बढ़ोतरी के जारी रहने की चिंताओं के बीच अमेरिकी डॉलर और ट्रेजरी यील्ड में बढ़ोतरी के दबाव में गुरुवार को सोने की कीमतें तीन सप्ताह के निचले स्तर पर रहीं।

गुरुवार सुबह हाजिर सोना 0.1 फीसदी की गिरावट के साथ 1,627.04 डॉलर प्रति औंस पर आ गया.

संयुक्त अरब अमीरात में, गुरुवार को बाजार के खुलने पर 24K सोने की कीमत Dh197.75 प्रति ग्राम तक गिर गई, जो पिछली रात के बंद से Dh0.25 नीचे थी। जबकि 22K, 21K और 18K क्रमशः Dh185.75, Dh177.25 और Dh152.0 प्रति ग्राम पर खुले।

ये भी पढ़े – DUBAI SALE : दिवाली मे दुबई हुआ बेहाल सोने के सिक्के से लेकर गाडी बंगला पर सेल 75 % की छूट ,जल्दी करें

DUBAI: दुबई में अपने वेतन से पैसे बचाने के लिए मुख्य 5 तरीके | Top 5 tips to save money from your salary in dubai Uae

Top 7 personal loans in Uae 2022

ओंडा के एक वरिष्ठ बाजार विश्लेषक एडवर्ड मोया ने कहा कि सोने के बैल अपने घावों को चाटते रहते हैं क्योंकि किंग डॉलर का व्यापार दूर नहीं होगा।

“गोल्ड ईटीएफ की खरीद में कोई दिलचस्पी नहीं है और चीन और भारत में कमजोर दृष्टिकोण सोना खरीदने के लिए सामान्य रूप से आकर्षक समय को कमजोर करेगा। बॉन्ड बाजार अभी भी सोने को बताता है कि वह कहां जा रहा है और ट्रेजरी की पैदावार के मजबूत कदम बढ़ने से, बिना ब्याज वाला सोना मुश्किल में है, ”उन्होंने कहा।

मोया ने चेतावनी दी कि अगर सोना 1,620 डॉलर के स्तर से नीचे आता है, तो यह सोने के लिए और भी खराब हो सकता है।

उन्होंने कहा, “मनोवैज्ञानिक $ 1,600 का स्तर सोने के समर्थन स्तर के लिए बहुत मजबूत साबित नहीं हो सकता है, जो $ 1,550 के स्तर तक गिर सकता है,” उन्होंने कहा।

You may also like

DUBAI HINDI
UAE #1st Hindi News Website